Press "Enter" to skip to content

तेलंगाना हेल्थकेयर वर्कर की COVID-19 जाब मिलने के बाद मृत्यु हो जाती है; टीके के साथ किसी भी हाइपरलिंक को सरकार के सिद्धांतों

तेलंगाना के निर्मल जिले के एक स्वास्थ्यकर्मी की बुधवार तड़के सीने की चपेट में आने से मौत हो गई। उन्होंने मंगलवार को कोरोनावायरस वैक्सीन के साथ टीका लगाया, अनुभवों को स्वीकार किया।

के साथ फ़ाइल में CNBC , बूम के बड़े करीने से विभाग ने यह घोषणा करते हुए घोषणा की कि लगभग 2। 30 जनवरी 18 वह लगभग 5 बजे निर्मल में जिला नैदानिक ​​संस्थान के लिए अप्रभावी में बदल गया। 30 हूँ।

बूम अधिकारियों ने किसी भी हाइपरलिंक से इनकार किया है। उसके जीवन की हानि और कोरोनावायरस वैक्सीन के बीच। बहरहाल, पोस्टमार्टम किया जाना है। “प्रारंभिक निष्कर्ष बताते हैं कि जीवन का नुकसान टीकाकरण से असंबंधित हो सकता है,” कृपया अवलोकन स्वीकार किया

के साथ कदम में एक फ़ाइल by भारत की घटनाएँ , डॉ। जी श्रीनिवास राव, सार्वजनिक रूप से निदेशक, बड़े करीने से, तेलंगाना, ने स्वीकार किया , “जिला AEFI समिति विषय की जांच कर रही है और अच्छी तरह से अपनी फ़ाइल बूम AEFI समिति के लिए रख सकती है। बूम AEFI समिति, बदले में एक लीयर लेने के लिए केंद्रीय AEFI समिति को अपनी फ़ाइल प्रस्तुत करेगी।”

तेलंगाना ने जनवरी 4, स्वास्थ्य कर्मियों को सिद्धांत खुराक प्राप्त करना। तेलंगाना को 3 की ओर। 64 कोविशेड के लाखों।

पीटीआई के इनपुट्स के साथ

Be First to Comment

Leave a Reply